Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

UP: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 2 छात्राओं की मौत, 5 घायल  

Publish Date: July 18 2018 04:32:56pm

चित्रकूट (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले की नगर कोतवाली क्षेत्र के कोल गदहिया गांव में बुधवार दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली एक मोड़ पर पलट गई, जिससे उसमें सवार पूर्व माध्यमिक विद्यालय की दो छात्राओं की दबकर मौत हो गई और पांच छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने बताया कि गांव के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में छुट्टी होने के बाद वहां से गुजर रहे ग्राम प्रधान के ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब एक दर्जन छात्र-छात्राएं अपने घर आने के लिए चढ़ गए थे। 

गांव के भीतर ही चालक के तेज रफ्तार में ट्रैक्टर मोड़ते समय असंतुलित होकर ट्रॉली पलट गई, जिसमें दबकर सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली ग्राम प्रधान रमेश श्रीवास की बेटी शांति (12) और भतीजी विभा (13) की मौके पर ही मौत हो गई और पांच छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 

उन्होंने ने बताया, वह खुद जिलाधिकारी के साथ घटनास्थल में मौजूद हैं, मृत बच्चियों के शवों को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और घायल बच्चों को जिले की सरकारी अस्पताल में भेजा गया है, जहां सभी को इलाज के लिए इलाहाबाद रेफर किया जा रहा है। एसपी ने बताया कि दुर्घनाग्रस्त ट्रैक्टर-ट्रॉली को भी कब्जे में ले लिया गया और फरार चालक की तलाश की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को बरगढ़ थाना क्षेत्र के सुचेता कॉलोनी के पास डंपर और टेंपों की सीधी टक्कर में सात छात्राओं सहित नौ लोगों मौत हो गई थी। चित्रकूट जिले में तीसरे दिन यह दूसरा हादसा है, जिसमें छात्राओं को अपनी जान गवांनी पड़ी है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top