Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महिला ने पति को बनाया बंधक, काट डाले दोनों कान 

Publish Date: July 18 2018 07:09:09pm

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तरी कोलकाता के नर्केलदंगा में 20 साल के युवक ने 40 वर्षीय पत्नी पर बंदूक के बल पर उसका कान काटने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मोहम्मद तनवीर नाम के एक युवक ने आरोप लगाया कि कल रात उसके घर पर उसकी पत्नी मुमताज बीबी और उसकी बहन ने बंदूक के बल पर उसके दोनों कान काट दिए।

तनवीर ने बताया, मेरे कान काटने के बाद, पत्नी और उसकी बहन घर से भाग गई और कुछ देर बाद स्थानीय लोगों ने मुझे बचाया। पीडि़त व्यक्ति को एनआरएस मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है। दो साल पहले, तनवीर ने उससे 20 साल बड़ी पड़ोसन मुमताज से शादी की और उसने आरोप लगाया कि तभी से मुमताज उस पर अत्याचार करने के साथ ही उसका शोषण कर रही है।  तनवीर ने कहा कि बंदूक के बल उन्होंने उसके कान काट दिए और अगर विरोध करता तो वह उसे जान से मार देते। तनवीर ने आरोप लगाया, मुमताज और उसके संबंधियों ने मुझे चार दिन से बंधक बना रखा था। मैं किसी तरह से मलिकपुर से भागने में सफल रहा। तनवीर ने कहा, सोमवार को मेरी पत्नी और उसकी बहन मुझे मलिकपुर से पकड़ा और उस पर अत्याचार करने के बाद मंगलवार तडक़े सुबह बंदूक के बल पर मुमताज ने मेरे कान काट दिए।  

तनवीर के परिवार वालों ने नर्केलदंगा थाने में शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मुमताज बीबी और अन्य आरोपी अभी तक फरार हैं। यह खबर यह स्थानीय लोगों तक पहुंची तब क्षेत्र में तनाव की स्थिति हो गयी। पुलिस ने दावा किया है आरोपी फरार हैं और जांच शुरू हो चुकी है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top