Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा के वरिष्ट नेता चंदन मित्रा ने दिया पार्टी से इस्तीफा

Publish Date: July 18 2018 07:56:17pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राज्य सभा के दो बार सदस्य रह चुके वरिष्ठ पत्रकार चंदन मित्रा ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। उनके तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। राज्य सभा के पूवज़् सदस्य मित्रा ने पीटीआई को बताया, मैंने अपना इस्तीफा पत्र (भाजपा को) भेज दिया है। 

हालांकि, उन्होंने अपने अगले कदम के बारे में कुछ नहीं बताया लेकिन सूत्रों के मुताबिक वह तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इस क्षेत्रीय दल के एक नेता ने कहा है कि 21 जुलाई को कोलकाता में पार्टी की शहीदी दिवस रैली में मित्रा के उपस्थित रहने की संभावना है। 

भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के करीबी माने जाने वाले मित्रा को 2003 में उच्च सदन में मनोनीत किया गया था। उस वक्त भाजपा नीत राजग की सरकार थी। वहीं , दूसरी बार वह पाटीज़् के टिकट पर 2010 में मध्य प्रदेश से राज्य सभा के लिए चुने गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के तहत पाटीज़् में उनके पास मामूली संगठनात्मक जिम्मेदारी ही बची रह गई थी। 

उन्होंने 2014 का लोकसभा चुनाव पश्चिम बंगाल में हुगली से लड़ा था लेकिन वह तीसरे स्थान पर रहे थे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top