Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उत्तराखंडः गहरी खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 10 लोगों की मौत 

Publish Date: July 19 2018 10:29:40am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तराखंड में आज सुबह ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर यात्रियों से भरी रोड़वेज की बस गहरी खाई में जा गिरी। जानकारी के अनुसार इस हादसे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए है। 

उत्तराखंड की रोड़वेज बस में करीब 25 लोग सवार थे। ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे के पास वह अनियंत्रित होकर 250 मीटर खाई में गिर गई। यह हादसा सूर्यधार के पास हुआ है। मौके पर राहत एव बचाव कर्मी पहुंच चुके है। घायल लोगों को हेलिकॉप्टर के जरिए इलाज के लिए एम्स में पहुंचाया जा रहा है। राज्य सरकार ने हादसे में मारे गए लोगों को 2 लाख और घायलों को 50 हजार की सहायता राशि का एेलान किया है। 

बता दें, एक जुलाई को उत्तराखंड़ के पौड़ी-गढ़वाल के धूमाकोट इलाके में बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें 48 लोगों की मौत हो गई थी। इस हादसे में यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई थी। बस में कुल 60 यात्री सवार थे, जिसमें से 48 लोगों की मौत की पुष्टि की गई थी और 12 लोग घायल बताए गए थे। मरने वालों में 22 पुरुष, 16 महिलाएं और 10 बच्चे शामिल थे।   
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top