Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सीडी और फाइल से डर गये हैं चाचा नीतीश: तेजस्वी

Publish Date: July 19 2018 11:03:37am

पटना(उत्तम हिन्दू न्यूज)- बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ‘विशेष राज्य’ के मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए आज कहा कि राज्य के हक को पूरी मजबूती से मांगने की बजाए मुख्यमंत्री अब याचना करने लगे हैं। 

यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर विशेष राज्य के मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “ नीतीश चाचा जब हमारे साथ थे तब हमारे जनसमर्थन के बलबूते कैसे दहाड़ कर 56 इंच सीने वाले से विशेष राज्य का दर्जा माँगते थे। अब पता नहीं किस अज्ञात सीडी एवं फाइल के डर से दबी ज़ुबान मे प्रधानमंत्री की बजाय नीति आयोग से याचना कर रहे है। चाचा जी, यह हम बिहारियों का अधिकार है, भीख नहीं।” इससे पहले तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा था कि नीतीश कुमार को बिहार के लिए विशेष दर्जा मांगने के मकसद से ‘संयुक्त राष्ट्र’ और ‘जी-8’ से सम्पर्क करना चाहिए।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

राजा कुमारी के संगीत के फैन हैं शाहरुख

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय मूल की अमेरिकी संगीतकार, रैपर राजा कुमारी का कहना है कि...

top