Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दो दिन पहले नाले में बहे मासूम का शव बरामद

Publish Date: July 19 2018 12:50:04pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में दो दिन पहले तेज बारिश के दौरान एक नाले में बहे चार साल के मासूम बच्चे का आज शव बरामद हो गया। गोताखोरों ने दुर्घटनास्थल से कई किलोमीटर दूर झाड़ियों में फंसा शव बरामद किया। बच्चे का शव परिजन को सौंप दिया गया है।

टीटी नगर पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार की सुबह तेज बारिश के दौरान स्थानीय पंचशील नगर निवासी रोहित जरीला का छोटा बेटा डुग्गू (4) बस्ती के नाले में बह गया था। पुलिस और नगरनिगम के गोताखोर तभी से उसकी तलाश में जुटे हुए थे। उसका शव आज उसकी बस्ती से दूर स्थानीय एकांत पार्क के पास झाड़ियों में फंसा हुआ मिला। 

इसी बीच अपने बच्चे के लापता होने से बेहद दु:खी उसके पिता रोहित जरीला ने कल शाम निर्धारित डोज से कहीं ज्यादा दवाइयां खा लीं, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। बच्चे के पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रात तक उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। चिकित्सक बच्चे के पिता की हालत पर नजर रखे हुए हैं। 

मंगलवार को राजधानी भोपाल में सुबह के समय सिर्फ पांच घंटे में करीब पौने पांच इंच बारिश दर्ज हुई थी। भारी बारिश के कारण राजधानी में सैकड़ों जगह पर जलभराव की स्थिति बन गई थी। इसी भारी बारिश के दौरान मासूम डुग्गू अपने घर के पास स्थित नाले के तेज बहाव में बह गया था।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top