Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कुपवाड़ा में सप्ताह भर से जारी सुरक्षा बलों का खोज अभियान समाप्त

Publish Date: July 19 2018 12:54:19pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के जगंलों में सप्ताह भर से जारी खोजी अभियान के दौरान किसी भी आतंकवादी के नहीं मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इसे समाप्त कर दिया है। आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि यह अभियान 11 जुलाई को कुपवाड़ा के जंगलों में अातंकवादियों के साथ मुठभेड़ में जवान मुकुल मीना नाम के शहीद होने और एक अन्य जवान के घायल होने के बाद शुरू किया गया था। अगले दिन 12 जुलाई को सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया था।

सोमवार को आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर किये गये हमले में एक सैनिक शहीद हो गया और दो अन्य जवान घायल हो गए। खराब मौसम के बावजूद सुरक्षा बलों ने जंगलों में यह खोज अभियान जारी रखा और कईं दिनों की तलाशी के दौरान आतंकवादियों से सामना नहीं होने पर इस अभियान को समाप्त कर दिया गया।

इस बीच नियंत्रण रेखा पर तैनात सुरक्षा बल आतंकवादियों की किसी भी तरह की घुसपैठ को रोकने के लिए पूरी तरह सतर्क हैं। अगले कुछ महीनों में हिमपात के कारण घुसपैठ के रास्तों के बंद हो जाने से पहले सीमा पार से आतंकवादी भारतीय सीमा में घुसने की फिराक में है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

'सिम्बा' ब्लॉकबस्टर होगी : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके पति रणवीर सिंह की ...

top