Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

देवरिया जेल में छापा,चाकू मोबाइल फोन बरामद

Publish Date: July 19 2018 01:25:10pm

देवरिया (उत्तम हिन्दू न्यूज): सोशल मीडिया में माफिया डान अतीक अहमद की आडियो क्लिप वायरल होने के बाद गुरूवार को जिलाधिकारी ने जेल अधीक्षक के साथ देवरिया जिला जेल का औचक निरीक्षण किया। छापे की कार्रवाई में कई प्रतिबंधित सामान बरामद किया गया। 

पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय ने यूनीवार्ता को बताया कि छापे में जेल से एक मोबाइल फोन,एक चाकू और चार सिम कार्ड के अलावा फोन का चार्जर बरामद किया गया। उन्होने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और दोषी लोगों के खिलाफ कडी कार्रवाई की जायेगी। 

उन्होने कहा कि चार पैन ड्राइव अतीक अहमद के बैरक से बरामद किये गये है। आईटी विभाग पैन ड्राइव का डाटा खंगालेगा और इसके बाद जरूरत के मुताबिक कार्रवाई की जायेगी। उन्होने कहा कि जेल में छापा पहले भी डाला जा चुका है मगर यह पहली बार है जब 15 नोडल अधिकारियों और 300 सिपाहियों के साथ वरिष्ठ अधिकारियों ने छापे की कार्रवाई में हिस्सा लिया। 

गौरतलब है कि सोशल मीडिया में माफिया डान अतीक अहमद की आडियो क्लिप वायरल हुयी थी जिसमें वह बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के एक नेता से 10 करोड रूपये की रंगदारी की मांग कर रहा है। जेल प्रशासन ने इस पर गंभीर रूख अपनाते हुये जिला जेल में छापे की कार्रवाई को अंजाम दिया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top