Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुरादाबाद में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, तीन घायल

Publish Date: July 19 2018 01:32:13pm

मुरादाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद में बिलारी क्षेत्र में गुरूवार तड़के तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराने से एक ही परिवार की दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मृत्यु हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।
 
पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि हर्ष नगर मोहल्ला निवासी विशाल की शादी हाथरस में रहने वाली युवती से तय हुई थी। कल युवती के परिजन अपने रिश्तेदारों के साथ विशाल के घर लगन समारोह के लिए आये थे। देर रात खाना खाने के बाद कुछ रिश्तेदार कार से घूमने निकल गए जिसमें वर पक्ष की एक लड़की भी शामिल थी, जो मेहमानो को रास्ता बता रही थी। रात लगभग दो बजे बिलारी-कुंदरकी मार्ग पर एक कालेज के सामने कार अनियंत्रित हो पेड से टकरा गयी। इस हादसे में एक परिवार की राजबती उर्फ राजो (47), शीतल (18) के अलावा रेनू (28) की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। 

आनन-फानन में मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस और राहगीरों की मदद से घायलों को कार से बाहर निकाला। कार चालक के अलावा दो महिलाओं जिला अस्पताल मेंं भर्ती कराया गया। घायलों की गम्भीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट, वनडे टीम घोषित

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top