Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गोवंश की तस्करी करते दो गिरफ्तार

Publish Date: July 19 2018 01:37:45pm

भरतपुरम (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान पुलिस ने भरतपुर के पास कामां में गोवंश की तस्करी करते दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध हथियार, शराब बरामद की तथा ट्रक में लदे दो दर्जन गोवंश को मुक्त कराया। पुलिस की इस कार्यवाही के दौरान गोतस्करों द्वारा फायरिंग की गयी जिसमें एसएचओ नेमीराम ओर एएसआई राम मिलन बाल बाल बच गये।

पुलिस के अनुसार कल रात नाकाबंदी के दौरान गोवंश से भरे एक ट्रक को रोकने का प्रयास किया गया तो उसमें सवार बदमाशों ने ट्रक को भगाते हुये पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों द्वारा अचानक की गयी फायरिंग में एसएचओ नेमीराम और एएसआई राममिलन बाल बाल बच गए। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग शुरू की।

जवाबी फायरिंग से बदमाश बौखला गये जिससे उनका ट्रक पेड़ से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गया। यह देख ट्रक में सवार तस्कर पुलिस से घिरा देख ट्रक को छोड़ जंगल में भाग गए। इनका पीछा करते पुलिस ने दो बदमाशों को खेतों में दबोच लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों से हथियार और कारतूस भी बरामद किये। बदमाश गाड़ी में बड़ी संख्या में अवैध शराब भी ले जा रहे थे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : टीम इंडिया मुश्किल में, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने चटकाए 5 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): रोमांच और स्लेजिंग से भरपूर दूसरे ...

मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top