Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार विधानमंडल का मॉनसून सत्र शुक्रवार से, हंगामे के आसार

Publish Date: July 19 2018 03:52:38pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार विधानमंडल का शुक्रवार से प्रारंभ होने वाले मॉनसून सत्र के हंगामेदार रहने की संभावना है। विपक्ष जहां सरकार को सुखा, भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था, शराबबंदी कानून में संशोधन को लेकर घेरने की कोशिश करेगी वहीं सरकार भी इन मसलों से निपटने के लिए रणनीति बना ली है। राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि मानसून सत्र के दौरान राजद अपनी भूमिका निभाएगी और जनता के सवालों को सदन में रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि सदन में राजद सुखा, कानून व्यवस्था के मुद्दे को जेारशोर से उठाएगी। 

इधर, सत्ताधारी गठबंधन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के नेताओं का कहना है कि विपक्ष के सारे सवालों का जवाब देने को सरकार तैयार है, बशर्ते विपक्ष सदन को चलने दे। बिहार सरकार में मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा, "विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह केवल हंगामा करना चाहेगी। हम किसी भी मुद्दे पर बहस करने को तैयार हैं और सरकार जवाब देने के लिए भी तैयार है।" बहरहाल, 26 जुलाई तक चलने वाले इस मानसून सत्र के प्रारंभ होने के पूर्व ही पक्ष और विपक्ष के नेताओं के सुर से मॉनसून सत्र के हंगामेदार होने की संभावना है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top