Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ट्रांसपोर्टरों और महाराष्ट्र स्कूल बस असोसिएशन की हड़ताल से थमी मुंबई, छात्र परेशान

Publish Date: July 20 2018 09:50:45am

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने की मांग को लेकर आज ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने चक्का जाम की घोषणा की है। परिवहन कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी, टोल कीमतों पर अनियंत्रण, जीएसटी अनुपालन के मुद्दों, ई-वे बिलों और कुछ अन्य मुद्दों के साथ व्यावहारिक समस्याएं के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं मुंबई में महाराष्ट्र स्कूल बस एसोसिएशन की ओर से भी एक दिन की हड़ताल की घोषणा की गई है। इन्होंने ये आह्वान पेट्रोल-डीजल पर हो रही लगातार बढ़ोत्तरी के खिलाफ किया है। कांग्रेस के इस प्रदर्शन से छात्रों को और कामगरों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। स्कूल की बसें नहीं चल रही है। मुंबई में यातायात पूरी तरह से प्रभावित है। ऐसा बताया जा रहा है कि इस हड़ताल से प्रतिदिन दो हजार करोड़ रुपए का नुकसान होगा। 

स्कूल बस असोसिएशन की ओर से जारी किए गए बयान में बताया गया कि बच्चों को स्कूल तक पहुंचाने वाले सभी ऑपरेटर्स इस हड़ताल में शामिल होंगे। पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने वाले मुख्य मुद्दे पर ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट असोसिएशन के समर्थन में एक दिन की हड़ताल की जा रही है। हड़ताल के कारण आज स्कूल छात्रोें को पैदल की स्कूल जाना पड़ा। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top