Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

संकट की घड़ी में पार्टी के साथ रहूंगा : शत्रुघ्न सिन्हा

Publish Date: July 20 2018 10:52:46am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार की पटना साहिब लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि पार्टी के साथ कुछ बिन्दुओं पर मतभेद के बावजूद संकट की घड़ी में पार्टी का साथ देंगे और शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के पक्ष में मतदान करेंगे।

सिन्हा ने यह भी साफ किया कि वर्ष 2019 के आम चुनाव से पहले वह पार्टी से बाहर जाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं भाजपा का सदस्य हूं और एक अनुशासित सिपाही की तरह पार्टी के आज्ञा का पालन करूंगा। 

पार्टी के खिलाफ अक्सर मुखर होने के बारे में उन्होंने कहा, यह आईना दिखाने की तरह है और मैं भविष्य में भी ऐसा करूंगा। यह एक परिवार के अंदर की बात की तरह है। पार्टी ने मुझे मुसीबत में नहीं छोड़ा है और मैंने भी पार्टी को नहीं छोड़ा है। नरेन्द्र मोदी सरकार के खिलाफ आज पहली बार अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान होगा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, हेडफोन की जगह निकला नट-बोल्ट

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज)- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्ष...

top