Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राज्यपाल के काफिले के बीच आने पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज

Publish Date: July 20 2018 01:37:29pm

बड़वानी (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के काफिले के बीच प्रवेश करने पर बड़वानी पुलिस ने एक दुपहिया वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। बड़वानी पुलिस सूत्रों के अनुसार कल शाम राज्यपाल श्रीमती पटेल बड़वानी के बाहरी इलाके से सर्किट हाउस की ओर आ रहीं थीं, तभी उनके काफिले में अचानक एक दुपहिया वाहन सवार आ गया, जिससे उनके आवागमन में व्यवधान पैदा हुआ।
 
सुरक्षा अधिकारियों द्वारा पुलिस को कार्रवाई के लिए सूचना दिए जाने पर देर रात बाइक सवार हर्षित यादव को गिरफ्त में ले लिया। उसके विरुद्ध लापरवाही से गाड़ी चलाने का प्रकरण दर्ज कर लिया गया। हालांकि बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

वहीं हर्षित यादव ने कहा कि वह अपनी बीमार मां की दवाई लेने की जल्दबाजी में था और उसे यह नहीं मालूम चला कि यह राज्यपाल का काफिला है। उसे आवश्यक प्रोटोकॉल का ध्यान भी नहीं था। राज्यपाल श्रीमती पटेल कल शाम जिले के दो दिवसीय दौरे के तहत जिला मुख्यालय पहुंची थीं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top