Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में भारी मात्रा में नेपाली शराब बरामद

Publish Date: July 20 2018 01:51:37pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में सुपौल और कैमूर जिले से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। सुपौल से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के दीनापट्टी गांव के निकट सुपौल-पिपरा रोड पर पुलिस ने कल देर रात पिकअप वैन पर लदा 125 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया।

सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की खेप लेकर नेपाल से आ रहे हैं। इसी आधार पर सुपौल-पिपरा रोड पर कल देर रात घेराबंदी की गयी। इस दौरान जब एक पिकअप वैन को रुकने का इशारा किया गया तब पुलिस को देखते ही तस्कर अंधेर का लाभ उठाकर पिकअप वैन छोड़कर फरार हो गये। पिकअप वैन पर लदा 125 कार्टन नेपाली शराब बरामद किया गया है।

भभुआ से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के कठीज गांव के राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 02 पर कल देर रात पुलिस ने कार पर लदा 35 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया। उत्पाद विभाग के अधीक्षक प्रदीप कुमार ने आज यहां बताया कि सूचना के आधार के कठीज गांव के निकट उत्पाद विभाग की टीम ने कार को रोककर तलाशी ली। इस दौरान कार में छुपाकर ले जाया जा रहा 35 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया। बरामद शराब गोआ निर्मित है। पुलिस को देखते ही कार पर सवार लोग अंधेर का लाभ उठाकर फरार हो गये।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : लंच तक आस्ट्रेलिया को 233 रनों की बढ़त

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर भारत के साथ खेले ...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top