Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अविश्वास प्रस्ताव विपक्ष की हताशा का परिणाम : भाजपा

Publish Date: July 20 2018 02:07:16pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज लोकसभा में कहा कि विपक्षी दल मोदी सरकार की उपलब्धियों से यह समझ चुके हैं कि 2019 के आम चुनावों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने वाली है और इसी हताशा और निराशा में यह अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है।
 
भाजपा के राकेश सिंह ने अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए कहा, लोग आश्चर्य में हैं कि अविश्वास प्रस्ताव क्यों लाया गया है। यह प्रस्ताव सरकार के कार्यों के विरोध में नहीं है। वर्ष 2019 में भाजपा और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। यह अविश्वास प्रस्ताव इसी हताशा और निराशा का परिणाम है। 

उन्होंने कांग्रेस के 48 साल के शासन की नीतियों पर निशाना साधते हुये आपातकाल का जिक्र किया और कहा कि उस समय कई लोगों ने जेल की यातना सही, बलिदान दिये और कई परिवार बर्बाद हुये। “हमने” इससे काफी कुछ सीखा।

उन्होंने आरोप लगाया 48 साल में कांग्रेस ने घोटालों की राजनीति की है जबकि हमने 48 महीने में योजनाओं की सरकार दी है। कोयला घोटाला, 2जी, राष्ट्रमंडल खेल, अगस्ता वेस्टलैंड जैसे घोटालों के नाम गिनाते हुये उन्होंने कहा कि हर घोटाले के साथ भारत का सिर झुक रहा था। कांग्रेस ने देश को दागदार किया हमने साफ-सुथरी दमदार सरकार दी है। भारत दुनिया की छठी बडी अर्थव्यवस्था बन चुका है जो यह दर्शाता है कि देश भीतर और बाहर दोनों से विश्व के नेतृत्व के लिए तैयार है।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऑस्ट्रेलिया का चौथा विकेट गिरा, टीम इंडिया की मैच में शानदार वापसी

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): एरॉन फिंच (50) और मार्कस हैरिस (70) की शतकीय साझेदारी के दम पर ...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top