Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी के जबरदस्ती गले पड़े राहुल गांधी, देखें तस्वीरें

Publish Date: July 20 2018 02:48:35pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मानसून सत्र में आज अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वो कर दिखाया जिसकी बिल्कुल भी उपेक्षा नहीं की जा रही थी। मोदी सरकार पर जमकर सियासी निशाना साधने और अपना भाषण समाप्त करने के बाद राहुल अपनी सीट से पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ बढ़े। वहां जाकर उन्होंने हाथ मिलाया और फिर देखते ही देखते राहुल ने मोदी को झप्पी डाल ली। इससे मोदी खुद हैरान दिखे। हालांकि ये झप्पी एकतरफा थी यानि सिर्फ राहुल ही ऐसे मिलने की ज्यादा चेष्टा करते दिखे। जैसे ही राहुल जाने लगे मोदी ने उन्हें कुछ कहा तो वह फिर मुड़े और फिर दोनों ने हाथ मिलाया। 

सीट पर पहुंचने के बाद राहुल की मजाकिया अंदाज में आंख मारने की तस्वीर भी कैमरे में कैद हुई है। इससे पहले सदन में राहुल गांधी ने कहा कि आप लोगों के अंदर मेरे लिए नफरत है, आप मुझे पप्पू और बहुत गालियां देकर बुला सकते हैं लेकिन मेरे अंदर आपके लिए नफरत नहीं है। राहुल गांधी ने लोकसभा में कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ गुस्सा और नफरत नहीं है क्योंकि बीजेपी, पीएम और आरएसएस ने मुझे कांग्रेस का मतलब समझाया। हिन्दुस्तानी होने का मतलब बतलाया क्योंकि कोई तुम्हें कुछ भी कह दे तुम्हारे दिल में उसके लिए प्यार होना चाहिए, मैं दिल से धन्यवाद करना चाहता हूं क्योंकि आपने मुझे मेरा धर्म, हिन्दू होने का मतलब, शिवजी का मतलब समझाया, इससे बड़ी कोई बात नहीं हो सकती।



Video: 'मैं आपके लिए पप्‍पू हूं..' और फिर यूं राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लगाया गले

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top