Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गोवा : मंगेशी मंदिर के पुजारी के खिलाफ छेड़छाड़ मामले में प्राथमिकी दर्ज

Publish Date: July 20 2018 02:49:24pm

पणजी (उत्तम हिन्दू न्यूज): गोवा पुलिस ने दक्षिण गोवा के मंगेशी मंदिर से जुड़े एक पुजारी के खिलाफ छेड़छाड़ के मामले में जांच शुरू कर दी गई है। पीड़िता ने इस मामले में प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि यह एफआईआर गुरुवार देर रात पोंडा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई। दक्षिण गोवा के पुलिस अधीक्षक अरविंद गवास ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा,"हम मामले की जांच कर रहे हैं। भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत पीड़ित ने एफआईआर दर्ज कराई।"

अधिकारी ने कहा कि छेड़छाड़ के आरोपी पुजारी धनंजय भावे को औपचारिक रूप से समन जारी किया जाएगा। अमेरिका में पढ़ रही मेडिसीन की एक छात्रा समेत दो युवतियों ने प्रसिद्ध मंगेशी मंदिर के पुजारी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। दोनों शिकायतें मंदिर समिति के पास जून में दर्ज कराई गई थीं।

एक पीड़िता ने एफआईआर में कहा, "वह (पुजारी) लॉकर क्षेत्र में आया और प्रदक्षिणा के बारे में पूछने के बहाने मेरे पास आकर उसने अपना हाथ मेरे कंधे पर रख दिया। उसके बाद उसने मुझे कसकर पकड़ लिया और मुझे चूमने का प्रयास किया।" जुलाई की शुरुआत में समिति ने सचिव अनिल कंकरे के जरिए अपने जवाब में कहा था कि जांच के दौरान प्रथम दृष्टया मामला साबित करने के लिए कोई भी भरोसेमंद सबूत उसके हाथ नहीं लगा..शिकायतकर्ता से आग्रह है कि वह अपनी शिकायत 'उपयुक्त प्राधिकारी' के पास ले जाए।'
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top