Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर : नाबालिग की निर्मम हत्या के विरोध में कुपवाड़ा बंद 

Publish Date: July 20 2018 03:59:20pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तरी कश्मीर का कुपवाड़ा शहर शुक्रवार को बंद है। यहां बंदी गुरुवार को यहां एक नाबालिग का शव बरामद होने के विरोध में आयोजित है। प्रशासन ने शहर के शैक्षिक संस्थानों को बंद कर दिया और मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं। 10 वर्षीय मृतक उमर फारूक गुलगाम गांव का रहने वाला था। 

बच्चे की मौत की खबर सुनकर सैकड़ों प्रदर्शनकारी रात में ही सड़कों पर उतर आए। पुलिस ने बच्चे का शव सेब के बागान में अधजली अवस्था में बरामद किया था। बच्चे की एक भुजा क्रूरता से काटी हुई थी। गुस्साई भीड़ ने घटनास्थल पर जानकारी जुटाने के लिए मौजूद एक पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी।

पुलिस ने कहा कि अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शफाकत हुसैन ने अपनी जिंदगी खतरे में डालकर कॉन्सटेबल को भीड़ से बचाया। पुलिस के अनुसार, "एएसपी रात में ही मौके पर पहुंचे और कॉन्स्टेबल को बचाया, जिसे एक पेड़ से बांधकर पीटा जा रहा था।" पुलिस ने कहा कि कॉन्सटेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top