Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुंबई में दूषित भोजन से 58 महिला कैदी बीमार, अस्पताल में भर्ती

Publish Date: July 20 2018 04:31:42pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुंबई की भायखला जेल की 58 महिला कैदियों के अचानक बीमार पड़ने से शुक्रवार सुबह उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अधिकारियों ने बताया कि दूषित भोजन खाने से महिला कैदियों के बीमार पड़ने की आशंका जताई जा रही है। अधिकांश महिलाओं ने पेट में तीव्र दर्द, उल्टी और पानी की कमी की शिकायत की। उन्हें सरकार द्वारा संचालित जे. जे. हॉस्पिटल ले जाया गया। 

उनका इलाज कर रहे चिकित्सकों की टीम के प्रमुख डॉ. वकार शेख ने बताया, उनकी हालत अब स्थिर है। महिला कारावास में करीब 210 महिला कैदी हैं। खराब भोजन के कारण महिला कैदियों के बीमार पड़ने की जांच की जा रही है। 

पुलिस महानिरीक्षक (कारा) राजवर्धन सिन्हा ने बताया, आज सुबह कई महिला कैदियों ने उल्टी और पानी की कमी की शिकायत की, और उसके बाद चिकित्सकों ने उनकी जांच की। बाद में उनको अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उनको निगरानी में रखा गया है। पुरुष कैदियों और कारावास के कर्मियों में से किसी ने कोई शिकायत नहीं की है। सिन्हा ने बताया कि 58 महिला कैदियों व विचाराधीन कैदियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : कोहली का शतक, लंच तक भारत का स्कोर 252/7 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के ...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top