Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अप्राकृतिक यौनाचार केस में फंसीं दो टीचर्स, 10 साल की सजा 

Publish Date: July 20 2018 06:28:42pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में राजधानी पटना की विशेष अदालत ने नाबालिग छात्रा के साथ अप्राकृतिक यौनाचार के चर्चित मामले में एक प्रतिष्ठित विद्यालय की दो शिक्षिकाओं को दस वर्ष तक के सश्रम कारावास के साथ ही बीस-बीस हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई। बालकों का लैंगिंक अपराध से संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो ऐक्ट) के विशेष न्यायाधीश आर. एन. त्रिपाठी ने मामले में सुनवाई के बाद पटना के एक प्रतिष्ठित विद्यालय की शिक्षिका नूतन जोसेफ ओर इन्दु आनंद को भारतीय दंड विधान एवं पॉक्सो अधिनियम की अलग-अलग धाराओं में दोषी करार देने के बाद यह सजा सुनाई है।

अदालत ने नूतन जोसेफ को भारतीय दंड विधान की धारा 377/34 के तहत पांच वर्ष के सश्रम कारावास के साथ दस हजार रुपये का जुर्माना तथा पॉक्सो अधिनियम की धारा छह के तहत दस वर्ष के सश्रम कारावास के साथ दस हजार रुपये का जुर्माना भी किया। वहीं, दोषी इंदु आनंद को भारतीय दंड विधान की धारा 377/34 के तहत पांच वर्ष के सश्रम कारावास और 10 हजार रुपये का जुर्माना तथा पॉक्सो अधिनियम की धारा चार के तहत सात वर्ष के सश्रम कारावास के साथ ही 10 हजार रुपये का जुर्माना किया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


भारत ने रचा इतिहास, 10 साल बाद ऑस्ट्रेलिया में पहली बार जीता टेस्ट

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- विश्व की नंबर एक टीम इंडिया ने सा...

देबिना, गुरमीत वैश्विक सम्मेलन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता गुरमीत चौधरी और अभिनेत्री...

top