Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल की झप्पी पर मोदी का वार, न कोई मुझे उठा सकता है और न गिरा सकता है 

Publish Date: July 20 2018 10:01:07pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): संसद के मॉनसून सत्र में आज अविश्वास प्रस्ताव पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सियासी हमले का पीएम मोदी ने करारा जवाब दिया। मोदी ने कहा कि हमारी विपक्षी कहते थे कि पीएम मोदी 15 मिनट खड़े नहीं हो सकते लेकिन मैं उनको बताना चाहता हूं कि मैं खड़ा भी हूं और सत्ता के इन चारों सालों में जो किया उस पर अड़ा भी हूं। मोदी ने कहा कि गालियां देनी है तो मोदी खड़ा है लेकिन सीमा पर डटे जवानों का अपमान सहन नहीं। पीएम मोदी ने राहुल गांधी के गले मिलने पर तंज कसा,बोले आज सुबह हड़बड़ी में कोई कह रहा था कि उठो-उठो लेकिन न मुझे कोई उठा सकता है न ही कोई गिरा सकता है। 

मोदी ने कहा कि आज कल शिव भक्ति की बातें हो रही हैं, भगवान आपको इतनी शक्ति दे कि 2024 में फिर से आपको अविश्वास प्रस्ताव लाना पड़े। पीएम ने कहा कांग्रेस को खुद पर अविश्वास है, उनको ईवीएम, चुनाव आयोग, न्यायालय, आरबीआई जैसी संस्थाओं पर विश्वास नहीं है। हम डिजिटल लेनदेन की बात करने लगे तो सदन में बैठे लोग बताने लगे कि हमारे देश में लोग अनपढ़ हैं। ऐसे लोगों को हमारे देश की जनता ने तमाचा मारा है, इनकी यही मानसिकता गलत है। मोदी के भाषण के दौरान जमकर हंगामा हुआ। पीएम मोदी ने कहा- हम यहां इसलिए हैं क्‍योंकि सवा सौ करोड़ देशवासियों का हमें आर्शीर्वाद है. आप इस प्रस्ताव के जरिए उन लोगों का अपमान न करें। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top