Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

एयर इंडिया की फ्लाइट में खटमल का आतंक, यात्री परेशान

Publish Date: July 21 2018 10:15:38am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : इन दिनों एयर इंडिया की फ्लाइट में खटमलों ने आतंक मचा रखा है। दावा किया गया है कि बिजनेस क्लास में खटमल ने कई बच्चों को अपना शिकार बनाया। सूत्रों ने बताया कि न्यूयॉर्क से मुंबई उड़ान में खटमलों ने कथित तौर पर एक बच्चे को काट लिया। इससे यात्री बेहद गुस्सा हो गए। इसी प्रकार की शिकायत कुछ अन्य यात्रियों ने भी की है। फ्लाइट में पैसेंजर्स को कई बार परेशानियां झेलनी पड़ती है। कभी फ्लाइट में देरी तो कभी फ्लाइट अटेंडेंट का पैसेंजर्स के साथ बदतमीजी लेकिन इस बार एयर इंडिया की फ्लाइट में खटमल ने पैसेंजर्स को परेशान कर दिया और वो भी इकॉनमी में नहीं बिजऩेस क्लास में। 

ये घटना इसी हफ्ते एयर इंडिया की अमेरिका से मुंबई आ रही फ्लाइट की है। बिजनेस क्लास में यात्रियों को कथित तौर पर खटमलों ने परेशान किया। खटमल ने एक बच्चे को भी काट लिया। सूत्रों ने बताया कि न्यूयॉर्क से मुंबई उड़ान में खटमलों ने कथित तौर पर एक बच्चे को काट लिया। इससे यात्री बेहद गुस्सा हो गए। अमेरिका से मंगलवार को मुंबई आ रहे विमान में बैठे यात्रियों को इस खराब अनुभव का सामना करना पड़ा। उनमें से एक ने इस बारे में ट्वीट कर अपनी तकलीफ बयां की।

प्रवीण तोनसेकर ने ट्वीट किया कि एयर इंडिया 144 बिजनेस क्लास से परिवार के साथ अभी-अभी पहुंचा हूं। हमारी सारी सीटों में खटमल थे। सर, ट्रेनों में खटमल के होने के बारे में सुना था लेकिन अपने महाराजा (एयर इंडिया) में और वो भी बिजनेस क्लास में इसका अनुभव पा कर हैरान हूं। प्रवीण ने फोटो के साथ ट्वीट शेयर किया है। 

उन्होंने अपने ट्वीट से एयरलाइन और नागरिक विमानन मंत्री सुरेश प्रभु को भी टैग कर दिया था। उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि उनकी पत्नी और बेटियों को आधी सफर तक इकोनॉमी क्लास में टूटे हुए टेबलों और बंद पड़ी टीवी के साथ वक्त बिताना पड़ा। एयरलाइन ने अपने जवाब में ट्वीट किया कि ये सुन कर हमें खेद है। प्रवीण इस बारे में सुधार के उपायों के लिए अपने रखरखाव टीम के साथ हम से ब्योरा साझा कर रहे हैं। 

हालांकि, इस पर एयर इंडिया के प्रवक्ता की अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। आपको बता दें कि पिछले साल अगस्त में एयर इंडिया की दिल्ली-सेन फ्रांसिस्को उड़ान में एक चूहा पाया गया था। इसके बाद विमान के उड़ान भरने में नौ घंटे की देर हुई थी। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

फिल्म 2.0 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, अब तक 620 करोड़ रुपये की कमाई की

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रज...

top