Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाई के दुश्मन को फंसाने के लिए खुद को मारी गोली

Publish Date: July 21 2018 11:55:25am

भिंड (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के भिंड जिलेे के ऊमरी थाना क्षेत्र के सिकाहटा की पुल पर एक युवक को गोली लगने को मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। युवक ने अपने भाई के दुश्मन को फंसाने के लिए स्वयं को गोली मारी थी। पुलिस घायल युवक को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त पिस्टल बरामद कर लिया है।पुलिस सूत्रों के अनुसार रिंकू राजावत (32) को सिकाहटा की पुल के पास दाहिने पैर में गोली लगी थी। रिंकू ने ऊमरी पुलिस को बताया कि वह अपनी मौसी के लडके पुन्नू के साथ बाइक से उसके गांव सुल्तान सिंह का पुरा जा रहा था, तभी 16 जुलाई को पुल के समीप लोडिंग गाडी लेकर आ रहा जीतू भदौरिया निवासी अटेर रोड पोरसा जिला मुरैना मिल गया। पुन्नू ने जितेंद्र को रोककर चार साल पुराने डीजल के पैसे मांगे। इस पर दोनों का विवाद हो गया। इस विवाद में जीतू ने पिस्टल से फायर कर दिया, जिससे वह घायल हो गया था।

पुलिस ने जब जांच की तो सामने आया कि पुन्नू का जितेंद्र सिंह से पुराना विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते जितेंद्र को झूठे केस में फंसाने के लिए रिंकू ने पुन्नू की अवैध पिस्टल से अपने पैर की जांघ में रूमाल बांधकर गोली मार ली, लेकिन पुलिस की जांच में खुलासा होते ही वह पकडा गया। पुन्नू पर ऊमरी पुलिस ने आर्म्स एक्ट का मुकदमा कायम कर न्यायालय में पेश कर दिया है। ऊमरी थाना प्रभारी सी पी सिंह चैहान ने आज बताया कि रिंकू को गोली लगने के मामले में जब एफएसएल टीम के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया तो वहां 32 बोर की पिस्टल का राउंड और एक रूमाल मिली। साथ ही उसके बयान और साक्षियों के कथनों में अंतर पाया गया। वहीं जब पुन्नू से कडाई से पूछताछ की गई तो सामने आया कि जितेंद्र को झूठे केस में फंसाने के लिए रिंकू ने खुद गोली मारी थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top