Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

PM मोदी की रैली से पहले बरेली में संदिग्ध गिरफ्तार, आतंकी होने का संदेह

Publish Date: July 21 2018 01:50:25pm

बरेली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस के द्वारा इस मामले में कोई जानकारी तो उपलब्ध नहीं कराई गयी है लेकिन सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि गिरफ्तार शख्स किसी आतंकवादी संगठन से जुड़ा हुआ है। यह शख्स कुछ दिन पहले ही दुबई से लौटा था जिसे एटीएस की टीम ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मामला संवेदनशील होने की वजह से स्थानीय पुलिस ने मामले की ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया है। 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शनिवार को शाहजहांपुर में किसान कल्याण रैली है। पीएम मोदी उस रैली को संबोधित करेंगे। जिसके लिए वह शनिवार को दिल्ली से बरेली स्थित उत्तर त्रिशूल हवाई अड्डे पर उतरे थे और वहां से हेलीकॉप्टर से दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर रोजा स्थित सभा स्थल पहुंचे। पीएस के कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश में संदिग्ध की गिरफ्तारी को लेकर अटकलें तेज हो गयी है। जानकारों की मानें तो पीएम के धुआधार रैली पर आतंकवादियों की नजर हो सकती है। 

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली से पहुंची एटीएस की टीम ने तलपुरा क्षेत्र में रहने वाले युवक शहवाज को गिरफ्तार किया है। एटीएस की टीम को शक है शहवाज किसी आतंकी संगठन से जुड़ा हो सकता है। सूत्रों के अनुसार खबर यह भी है दिल्ली से पकड़े गए एक शख्स ने शहबाज के संबंध में एटीएस को कुछ खास इनपुट दिए हैं। वहीं यह भी जानकारी मिली है कि एटीएस की टीम सुबह बहेड़ी पहुंची थी और टीम ने लोकल पुलिस की मदद से शहवाज को उसके घर से उठाया है।

पीएम की शाहजहांपुर में रैली और उसके लिए बरेली में में उनकी कुछ देर की मौजूदगी के बीच संदिग्ध आतंकी की गिरफ्तारी उपलब्धि मानी जा रही है। हालांकि पीएम मोदी की रैली के मद्देनजर मामला संदिग्ध होने की वजह से ज्यादा जानकारी देने से पुलिस ने इनकार कर दिया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top