Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शहीद दिवस रैली में गरर्जी CM ममता, दिया BJP हटाओ देश बचाओ नारा

Publish Date: July 21 2018 02:47:36pm

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अध्यक्ष ममता बनर्जी ने आज यानी शनिवार को शहीद दिवस के मौके पर बीजेपी हटाओ कैंपेन का ऐलान किया। इसी के साथ उन्होंने आगामी 15 अगस्त से 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए लड़ाई की भी घोषणा की। शहीद दिवस के मौके पर ममता ने कहा कि वह बीजेपी के खिलाफ आंदोलन की शुरुआत करने जा रही हैं। दूसरी ओर आज बीजेपी को तगड़ा झटका देते हुए वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद चंदन मित्रा टीएमसी में शामिल हो गए। 

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल में आज शहीद दिवस मना रही है जिसकी रैली में ममता बनर्जी ने बीजेपी भारत छोड़ो का नारा दिया। ममता ने कहा, हम 15 अगस्त से बीजेपी हटाओ, देश बचाओ कैंपेन की शुरुआत करेंगे। यह 2019 के लिए एक बड़ा प्रहार होगा जिसमें बंगाल रास्ता दिखाएगा। ममता ने बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा, देश में हर जगह लिंचिंग की खबरें आ रही हैं। वह लोगों के बीच तालिबानी पैदा कर रहे हैं। ममता ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस में कुछ अच्छे लोग भी हैं जिनका मैं सम्मान करती हूं लेकिन कुछ गंदा खेल भी खेल रहे हैं। 

ममता ने लोकसभा की सभी 42 सीटें जीतने का दावा भी किया। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल देश का बदला लेगा। बता दें कि कुछ दिन पहले ही पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में रैली संबोधित करते हुए टीएमसी सरकार पर जबरदस्त धावा बोला था। पीएम मोदी ने यहां राज्य सरकार को सिंडिकेट कहकर संबोधित किया था। उन्होंने कहा था कि पश्चिम बंगाल में पूजा भी करना मुश्किल हो गया है। पीएम मोदी ने कहा कि यहां सिंडिकेट को बिना चढ़ावा के काम कराना भी मुश्किल है। यही नहीं पीएम मोदी ने यह भी कहा था कि मां, माटी मानुष की बातों करने वालों के पीछे 8 साल का असली चेहरा आज बंगाल के लोगों को भली-भांति पता लग गया है। 

उधर ममता ने पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पहले अपने प्रदेश अध्यक्ष को संभाले। उनकी जुबान पर काबू नहीं हैं और हिंसा भड़काते हैं। चंदन मित्रा के अलावा पूर्व सीपीएम सांसद मोइनुल हसन, कांग्रेस की सबीना यास्मिन और मिजोरम के ऐडवोकेट जनरल बिश्वजीत देव ने टीएमसी में शामिल हुए। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कियारा आडवाणी 'कलंक' में विशेष उपस्थिति को लेकर उत्साहित

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री कियारा आडवाणी अभिषेक वर्मन की ऐतिहासिक फिल्म 'कल...

top