Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

वरिष्‍ठ पत्रकार कल्पेश याग्निक मृत्यु मामले में पूर्व सहकर्मी पर FIR

Publish Date: July 21 2018 03:11:34pm

इंदौर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : वरिष्ठ पत्रकार कल्पेश याग्निक को झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर उन्हें खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में इंदौर पुलिस ने उनकी एक पूर्व सहकर्मी के खिलाफ  मामला दर्ज किया है। आरोपी महिला इन दिनों मुंबई में कार्यरत है और किसी मीडिया संगठन के साथ जुड़कर फिल्म पत्रकारिता करती है। उक्त महिला पत्रकार के खिलाफ धारा 503, 386, 67 एवं आईटी एक्ट की धारा 306 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

पुलिस के मुताबिक, महिला पत्रकार कल्पेश याग्निक से 5 करोड़ रुपये की मांग कर रही थी और रुपये न देने पर बलात्कार के आरोप में फंसाने की धमकी दे रही थी। आपको बता दें कि कल्पेश याग्निक प्रमुख हिन्दी अखबार दैनिक भास्कर के समूह संपादक थे। उन्होंने इस अखबार की शहर के एबी रोड स्थित तीन मंजिला इमारत की छत से 12 जुलाई की रात गिर गए थे, जिसमें उनकी मौत हो गयी थी। स्थानीय पुलिस ने बताया कि यह महिला पत्रकार पहले याग्निक के अखबार में ही काम करती थी। 

आरोप है कि अखबार की नौकरी से निकाले जाने के बाद वह याग्निक को मानसिक तौर पर परेशान कर रही थी जिससे वह तनाव में चल रहे थे। पुलिस ने बताया, महिला पत्रकार को फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस ने बताया, हम मामले की विस्तृत जांच कर रहे हैं। जांच में सामने आया है कि महिला पत्रकार कॉल अटेंड नहीं करने पर कल्‍पेश को सेक्स स्कैंडल की वीडियो-ऑडियो यूट्यूब पर अपलोड करने की धमकी देती थी। 

इतना ही नहीं वो उन्‍हें व्‍हाट्सएप कर मानसिक दबाव बनाती थी। यह पर्दाफाश एमआइजी पुलिस की जांच में हुआ है। पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की कडिय़ा जोड़ीं और परिजनों के बयान के बाद शुक्रवार को महिला पत्रकार के खिलाफ एफआइआर दर्ज की।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top