Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जनता कांग्रेस का 23 जुलाई से शुरू होगा खेत चलो अभियान : जोगी

Publish Date: July 21 2018 03:58:10pm

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जनता कांग्रेस छत्तीसगढ के अघ्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा है कि पार्टी के चुनाव चिन्ह का प्रचार करने के लिए 23 से 29 जुलाई के बीच राज्य में खेत चलो अभियान चलाया जायेगा। 

जोगी ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में बताया कि चुनाव चिन्ह का प्रचार करने के लिए जनता कांग्रेस के तीन लाख सदस्य खेतों में जायेंगे। उन्होंने बताया कि जो कार्यकर्ता उस दिन खेत जायेगा वह अपने साथ चुनाव चिन्ह हल लेकर जायेगा। उस दिन खेत में जो भी काम हो रहा है, उसमें हाथ बटाएंगें। 

उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक लोगों को खेतो में पहुंचाएंगे। इसका समापन हरेली त्योहार में सम्पन्न होगा। हरेली त्योहार के दिन हल की पूजा होगी। इस दौरान पार्टी के पदाधिकारी ग्रामों में जाएंगे। वे स्वयं राजधानी से लगे ग्राम मुजगहन जाएंगे। पूरे अभियान का संजोयक द्वारिका साहू को बनाया गया है।

उन्होंने पार्टी का घोषणा पत्र का एक शपथ पत्र भी दिया जिसमें पार्टी की ओर से छत्तीसगढ के किसानों को 25 सौ रुपए किवंटल धान का समर्थन मूल्य , बेरोजगार के लिये सरकारी नौकरी में 100 फीसदी और कल कारखानों में 90 फीसदी आरक्षण,राज्य के मैदानी इलाके में शराबबंदी किए जाने की घोषणा की गई है।

उन्होंने बहुजन समाज पार्टी(बसपा)से गठबंधन पर चुप्पी साध ली और कहा कि औपचारिक रूप से किसी की बात नहीं चल रही है।मायावती से दिल्ली में हुई मुलाकात के संबंघ में कहा कि मैं और मेरी पत्नी दोनों मिलने गए थे, और यह केवल शिष्टाचार भेंट थी। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND Test: शमी ने स्टार्क को किया आउट, भारत जीत से 2 विकेट दूर

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- शॉन मार्श (60) के अर्धशतक और टिम ...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top