Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ममता देश की सबसे सफल नेता : तृणमूल  

Publish Date: July 21 2018 04:03:16pm

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज): तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने शनिवार को पार्टी के 25वें शहीद दिवस पर जुटी भीड़ को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी ने खुद को देश का सबसे सफल नेता बना लिया है। तेज बारिश के बावजूद जुटी भारी भीड़ के नारों के बीच चटर्जी ने कहा, केंद्र की नोटबंदी, महंगाई और आम आदमी की बचत को छीनने की कोशिश वाली नीतियों के खिलाफ उनकी आवाज को कोई नहीं दबा सकता। इसीलिए वह देश की सबसे सफल नेता मानी जाती हैं, सिर्फ बंगाल में नहीं, बल्कि पूरे भारत में।

उन्होंने कहा, विचारों और सिद्धांतों की कमी के समय, जब सांप्रदायिक विचारधारा से समाज को बांटने की कोशिश की जा रही है, हमारी पार्टी अध्यक्ष पूरी दृढ़ता से खड़ी हैं। राज्य के शिक्षा मंत्री चटर्जी ने दावा किया कि बंगाल के लोग अगले 30 सालों तक सिर्फ बनर्जी को ही अपना नेता स्वीकार करेंगे। चटर्जी ने कहा, बंगाल में सत्ता हथियाने का सपना देख रहे लोग मूर्खो की दुनिया में रह रहे हैं। अगले 30 सालों तक राज्य में ममता बनर्जी के अलावा किसी को स्वीकार नहीं किया जाएगा। 

पिछले कुछ सालों से प्रदेश की राजनीति में जमीन तलाश रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर परोक्ष हमला करते हुए उन्होंने कहा कि बंगाल में तृणमूल के अलावा दूसरा कोई फूल खिलने की कोई संभावना नहीं है। उन्होंने कहा, बंगाल में सिर्फ तृणमूल के फूल खिलेंगे। जो लोग यहां अन्य फूलों के खिलने की बात कर रहे हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि उन फूलों की पत्तियां भी नहीं दिखेंगी। केंद्रीय एजेंसियों द्वारा हमारे नेताओं का कितना ही उत्पीड़न किया जाए, हम लोग नहीं झुकेंगे। हम आगे बढ़ेंगे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top