Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राजौरी में एक अधिकारी को निलंबित किया

Publish Date: July 21 2018 04:22:32pm

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज)  जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में प्रशासन ने एक वरिष्ठ अधिकारी को आज निलंबित कर दिया। वहीं एक अधिकारी को मुख्यालय से संबद्ध करने और स्वास्थ्य विभाग के 30 कर्मियों का वेतन ड्यूटी से गायब रहने की वजह से रोकने का आदेश दिया गया है। 

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि जिला विकास आयुक्त (राजौरी) मोहम्मद एजाज असद ने कल सुंदरबनी नगरपालिका के कार्यकारी अधिकारी को निलंबित कर दिया। दरअसल असद ने अगले महीने से शुरू होने वाली बूढ़ा अमरनाथ यात्रा के प्रबंध की समीक्षा के लिए बैठक बुलाई थी , जिसमें संबंधित अधिकारी शामिल नहीं हुआ था। 

वहीं असद ने एक ब्लॉक विकास अधिकारी (दरहाल) के खिलाफ मनेरगा भुगतान में देरी के संबंध में मिली शिकायत के बाद उसे मुख्यालय से संबद्ध कर दिया। 

इसके अलावा सार्वजनिक स्वास्थ्य केंद्र और स्वास्थ्य उप - केंद्र में तैनात स्वास्थ्य विभाग के 30 कर्मियों के वेतन को रोक दिया गया है। ये कर्मी एक टीम द्वारा 10 जुलाई और 18 जुलाई को हुए औचक निरीक्षण के दौरान केंद्र से अनुपस्थित थे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top