Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड की जांच कराई जाए सीबीआई से: करणी सेना

Publish Date: July 21 2018 05:36:05pm

जौनपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): करणी सेना ने मुन्ना बजरंगी हत्याकांड की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई)से कराये जाने की मांग करते हुये कहा कि प्रदेश में कानून का राज खत्म हो गया है। 

पूर्वी उत्तर प्रदेश समेत कई जिलों में अपराध का पर्याय रहे प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की तेरहवीं में शनिवार को शामिल हाेने आयेे करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कहा है कि उसकी हत्या कोई साधारण हत्या नहीं है। जेल के अंदर हुई हत्या से पता चलता है कि प्रदेश में कानून का राज खत्म हो चुका है। करणी सेना इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करती है। अगर जांच नहीं हुई तो पूरे देश में विरोध प्रदर्शन होगा और एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

मुन्ना बजरंगी की तेरहवी में करणी सेना के अध्यक्ष के अलावा राष्ट्रीय संगठन मंत्री सूरजपाल सिंह अम्मू और प्रदेश अध्यक्ष वीर प्रताप सिंह शामिल थे। गौरतलब है कि गत नौ जुलाई को बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की गोल मारकर हत्या कर दी गयी थी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top