Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जदयू ने फिर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग की

Publish Date: July 21 2018 05:56:51pm

समस्तीपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): लोकसभा में किसी राज्य को विशेष दर्जा के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से सरकार की मजबूरी गिनाये जाने के एक दिन बाद बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाईटेड) के वरिष्ठ नेता और भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने केंद्र सरकार से बिहार के सर्वांगीण विकास के लिए प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देेने की मांग की है। 

हजारी ने आज यहां पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ता बैठक के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग आमजनों की है। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा में भी बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने के लिए सर्वसम्मति से सर्वदलीय प्रस्ताव पारित किया गया था। इसके अलावे प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर दिल्ली के रामलीला मैदान में भी पार्टी द्वारा महारैली आयोजित किया गया था जिसमें सभी लोगों की मांग प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की थी। 

भवन निर्माण मंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग पर कायम है। इस अवसर पर जदयू के राज्य सभा सांसद रामनाथ ठाकुर, पूर्व मंत्री राम लखन महतो,जदयू विधायक विधासागर निषाद्,पूर्व सांसद एवं जदयू जिलाध्यक्ष अश्वमेध देवी और जदयू के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष प्रोफेसर शाहिद अहमद समेत अन्य नेता उपस्थित थे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

'सिम्बा' ब्लॉकबस्टर होगी : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके पति रणवीर सिंह की ...

top