Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सहारनपुर में दिव्यांग की मौत के मामले में अभियंता के खिलाफ मामला दर्ज

Publish Date: July 21 2018 07:03:18pm

सहारनपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देवबंद क्षेत्र में गत चार फरवरी को बिजली विभाग के कार्यालय में संदिग्ध परिस्थितयों में दिव्यांग संविदाकर्मी की हुई मौत के मामले में अधिशासी अभियंता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


श्रेत्राधिकारी (देवबंद) सिद्धार्थ ने शनिवार को यहां बताया कि गत चार फरवरी को संविदाकर्मी विनीत मित्तल की जहर खा लेने से हुई मौत के मामले में विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता राजपाल सिंह रघुवंशी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीबीसीआईडी के अपर पुलिस महानिरीक्षक से पूरे प्रकरण की जांच कराई थी। सीबीसीआईडी जांच के बाद विनीत मित्तल की बहिन अलका अग्रवाल की तहरीर पर देवबंद कोतवाली में राजपाल सिंह रघुवंशी एवं एक अन्य अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 328 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले को सहारनपुर नगर विधायक संजय गर्ग ने विधानसभा में यह मामला उठाया था। 

एफआईआर दर्ज होने के बाद आज अलका अग्रवाल ने पत्रकारों को बताया कि उन्हें न्याय मिलने की उम्मीद बन गई है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top