Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कार का शीशा तोड़ Western Union के संचालक के साढ़े चार लाख उड़ाए 

Publish Date: July 21 2018 08:32:25pm

गोपालगंज (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बेलबनवा हनुमान मंदिर के समीप आज दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों ने मनी ट्रांसफर सेवाओं की कंपनी ‘वेस्टर्न यूनियन’ के संचालक के कार का शीशा तोड़ कर करीब साढ़े चार लाख रुपये लेकर फरार हो गए।

पुलिस सूत्रो ने यहां बताया कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के जलालपुर के वेस्टर्न यूनियन के संचालक संतोष दुबे एक्सिस बैंक की गोपालगंज शाखा से रुपये निकाल कर अपने घर के लिए कार से रवाना हुए। पास में ही हनुमान मंदिर में पूजा करने के उद्देश्य से उन्होंने अपनी कार सड़क किनारे खड़ी की औ मंदिर में चले गए।

सूत्रों ने बताया कि पूजा खत्म करने के बाद संतोष जब वापस लौटे तो पाया कि उनके कार का शीशा टूटा था और कार में रखे रुपये गायब थे। इस सिलसिले में संबंधित थाना में एक मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


वर्ल्ड टूर फाइनल्स: पीवी सिंधू की इंतानोन पर रोमांचक जीत, फाइनल में बनाई जगह

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू ने अपनी शानदार फार्म जारी...

हिना खान ने शेयर किया पहली एडल्ट फिल्म का एक्सीरियेंस

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर टीवी स्टार हिना खान ग्लैमरेस लुक को लेकर अकसर चर्चा में ...

top