Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में पुलिस कांस्‍टेबल की हत्‍या करने वाले तीन आतंकी ढेर 

Publish Date: July 22 2018 09:42:17am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ भीषण मुठभेड में तीन आतंकवादी मारे गए। राज्य पुलिस महानिदेशक डा़ एस पी वैद्य ने बताया कि यह मुठभेड तड़के हुई और इसमें तीन आतंकवादी मारे गए हैं। मुठभेड स्थल से आतंकवादियों के शव तथा भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया है।

सुरक्षा बलों ने शक जताया है कि शनिवार को की गई पुलिस कांस्‍टेबल सलीम की हत्‍या के पीछे इन्‍हीं आतंकियों का हाथ है। बता दें कि इससे पहले पुलिस ने शनिवार को  बताया था कि प्रशिक्षु कांस्टेबल सलीम शाह के अपहरण और हत्या मामले में लिप्त आतंकवादियों को कुलगाम में सुरक्षा बलों ने घेर लिया है। पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के खुद्वानी गांव में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था। 

पुलिस ने कहा, सुरक्षा बलों के घेराबंदी कड़ी करते ही छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। फिलहाल मुठभेड़ जारी है। प्रशासन ने कुलगाम और अनंतनाग जिले में एहितियात के रूप में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं रोक दी हैं। इसी जिले में आतंकवादियों ने शनिवार को प्रशिक्षु पुलिस कॉन्सटेबल मुहम्मद सलीम का अगवा कर हत्या कर दी थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top