Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महोबा में किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Publish Date: July 22 2018 11:05:57am

महोबा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में महोबा के करबई क्षेत्र में एक किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस उपाधीक्षक जितेंद्र दुबे ने रविवार को बताया कि ग्राम बम्होरकाजी निवासी किसान अहिबरन सिंह ने शनिवार की रात कमरे में फांसी लगा ली। सुबह काफी देर तक कमरे के दरवाजे न खुलने आवाजें दी गयी। जवाब न मिलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। दरवाजे तोड़े जाने पर वह फांसी पर लटका मिला।

उन्होंने बताया कि परिजनो के अनुसार मृतक छह बीघा कृषि भूमि का काश्तकार था। तीन साल पहले उसने जमीन को भूमि विकास बैंक में बंधक रखकर डेढ़ लाख रुपये का ऋण लिया था। सूखे के कारण फसल न होने के कारण बैंक का कर्ज नहीं चुका पा रहा था। इसके साथ ही बेटी की शादी की चिंता से भी परेशान था। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरूकर दी है। उपजिलाधिकारी सदर राजेश कुमार ने बताया कि राजस्वकर्मियों से रिपोर्ट मंगाई गई है। परिवार को आवश्यक मदद उपलब्ध कराए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top