Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उप्र : अस्पताल में घुस कर नर्सों से छेड़खानी, 2 गिरफ्तार

Publish Date: July 22 2018 01:44:28pm

बांदा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के सरकारी जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में घुस कर दो शराबी युवकों ने बीती रात नर्सों के साथ छेड़छाड़ करने की घटना सामने आई है। घटना की सूचना पुलिस को दिए जाने के बाद काफी देर से कार्रवाई की गई और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उपाधीक्षक नगर राघवेंद्र सिंह ने जिले की सरकारी अस्पताल में तैनात नर्स की दर्ज तहरीर के मुताबिक बताया कि ऋषभ (30) अपने एक साथी के साथ शराब के नशे में धुत होकर शनिवार और रविवार की मध्य रात्रि इमरजेंसी वार्ड में जबरन घुस गए और पहले एक महिला मरीज से छेड़खानी की, विरोध करने पर इलाज कर रही नर्स से छेड़खानी करने लगे।

राघवेंद्र सिंह ने कहा कि कुछ मरीजों के परिजनों ने दोनों युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया, जिनके खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। उधर, जिला अस्पताल मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉ. किशोरीलाल ने बताया कि अस्पताल के करीब पचास मीटर के दायरे में एसपी और डीआईजी आवास के अलावा पुलिस चौकी व पुलिस लाइन स्थित है लेकिन कई बार फोन से सूचना देने के बाद एक घंटे की देरी से पुलिस अस्पताल पहुंची और उन्हें गिरफ्तार किया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top