Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

युवक को बचाने में विदेशियों ने लगाई जान की बाजी

Publish Date: July 22 2018 01:52:03pm

जोधपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के जोधपुर में झालरा में डूब रहे एक युवक को बचाने के लिए दो विदेशियों ने अपनी जान की बाजी लगा दी लेकिन वह युवक को बचाने में असफल रहे।

पुलिस के अनुसार माणक चौक क्षेत्र में स्थित तूरजी का झालरा में कल रात लगभग आठ बजे एक युवक पानी में गिर गया जिसे देख वहां भीड़ लग गयी। लोगों द्वारा युवक को बचाने की आवाजें सुनकर वहां पास में ही घूम रही जर्मन पर्यटक लुइसा ने उसे बचाने के लिये पानी में छलांग लगा दी । यह देख झालरा के सामने ही स्थित एक गेस्ट हाउस में ठहरे कोरियाई पर्यटक ह्यून जीक किम भी लुइसा की मदद के लिए पानी में कूद गया।

पुलिस के अनुसार दोनों ने युवक को बचाने के लिए पानी में खूब हाथ-पैर मारे लेकिन युवक को ढूंढने में असफल रहे। बाद में मौके पर पहुंचे गोताखारों ने एक डेढ घंटे बाद झालरा में झाडियों के बीच फंसे युवक को बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। घण्टाघर चौकी के हैड कांस्टेबल सुरताराम ने बताया कि युवक की पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि युवक 20-22 साल का है और उसकी दायीं कलाई पर ‘केके’ लिखा है। पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और उसकी शिनाख्त करने में जुटी हुई है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top