Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सिलेंडर में गैस रिसाव से नौ झुलसे

Publish Date: July 22 2018 03:44:16pm

महेसाणा (उत्तम हिन्दू न्यूज): गुजरात में महेसाणा जिले के वडनगर क्षेत्र में रविवार को रसोई गैस सिलेंडर में रिसाव से लगी आग में नौ लोग झुलस गए। 

पुलिस ने बताया कि अमरथोण दरवाजा के निकट रबारी वास में कनुभाई देसाई के घर में सुबह भोजन बनाया जा रहा था तभी अचानक गैस सिलेंडर में रिसाव हो जाने से आग लग गयी। आग में कनुभाई की बहन भारतीबेन, पत्नी भावनाबेन, पुत्री ध्रुविकाबेन, पुत्र रुद्र, भांजा आयुष और वहां आग बुझाने आए पडोसी लीलीबेन, महेश प्रजापति, मित्तलबेन तथा जैनिस चौहान झुलस गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अग्निशमन विभाग के कर्मी अल्पेशभाई ने बताया कि सूचना मिलते ही दमकल की दो गाडियों के साथ कर्मी मौके पर पहुंच गये और करीब आधे घंटे की कडी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। तब तक आग से घर में रखा सामान जलकर खाक हो गया। सिलेंडर को पास के तालाब में डालकर गैस रिसाव पर काबू पाया गया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top