Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

घर पहुंचाने का झांसा देकर किशोरी से दुराचार का प्रयास

Publish Date: July 22 2018 03:55:28pm

बैतूूल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के चिचोली नगर के बस स्टैंड से किशोरी को घर पहुंचाने का झांसा देकर जंगल में ले जाकर उसके साथ दुराचार का प्रयास करने का मामला सामने आया है। किशोरी कल रात आरोपित के चंगुल से भागकर गन्ने के खेत में छुपकर डायल 100 को सूचना दी और रात डेढ़ बजे पुलिस उसे सकुशल थाने लायी। पुलिस ने मौके से एक जीप जब्त कर आरोपित की सरगर्मी से तलाश प्रारंभ कर दी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार चिचोली के एक गांव की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी कल शाम अपने रिश्तेदार के घर जाने के लिए बस स्टैंड पर बैठकर बस का इंतजार कर रही थी। रात में कोई भी बस न होने के कारण ग्राम चूड़िया निवासी 24 वर्षीय युवक प्रमोद यादव ने उसे दूर का रिश्तेदार बताकर भरोसे में लिया और उसके मामा के घर पहुंचा देने का झांसा देकर जीप में बिठा लिया।

वह उसे ग्राम चूड़िया ले जाने की बजाय चिचोली से करीब 6 किलोमीटर दूर ग्राम बोरी में एक खेत के मकान में ले गया। वहां ले जाकर उसने किशोरी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी देकर दुराचार करने का प्रयास किया। किशोरी जैसे-तैसे उसके चंगुल से छूटी और मकान से भागकर गन्ने के खेत में छुप गयी। उसने डायल 100 को सूचना दी और मदद की गुहार लगाई।

चिचोली से डायल 100 उस स्थान पर पहुंची और तलाश शुरू की, लेकिन मौके पर एक जीप भर खड़ी मिली। डायल 100 पर पदस्थ पुलिसकर्मियों ने लाइट और सायरन बंद कर तलाश शुरू की तो किशोरी बदहवास हालत में उनके पास पहुंची और अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। पुलिसकर्मियों ने आरोपित की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला तो रात्रि में ही किशोरी को सुरक्षित थाने लाया गया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : टीम इंडिया मुश्किल में, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने चटकाए 5 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): रोमांच और स्लेजिंग से भरपूर दूसरे ...

मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top