Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हर वर्ग के जीवन स्तर में लायेंगे सुधार: योगी

Publish Date: July 22 2018 03:58:19pm

फर्रुखाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में गैर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकारों को मौका परस्त करार देते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि उनकी सरकार किसान,गरीब,बेरोजगार और महिलाओं समेत समाज के हर वर्ग का जीवन स्तर बेहतर बनाने की दिशा में काम कर रही है।

योगी ने अावास विकास मैदान पर विकास प्रदर्शनी का निरीक्षण किया और फर्रुखाबाद जिले में 327 करोड़ रूपये की 26 विकास योजनाओं का बटन दबाकर शिलान्यास एंव लोकापर्ण किया। इस मौके पर उन्होने कहा कि पिछली सरकार के एजेन्डे में किसान बेरोजगार,महिलायें आदि नही थे जिसके चलते समाज का यह तबका बदहाली का शिकार था लेकिन अब परिस्थितियां बदल चुकी है। हर वर्ग का जीवन स्तर सुधारने के लिये तेजी से काम चल रहा है। कोई भूखा न मरे। विधवा, वृद्ध, दिव्यागजन के लिये पेन्शन का लाभ पहुॅचाया जा रहा है।

उन्होने कहा कि भाजपा की पिछले सवा साल से आयी सरकार ने प्रदेश के आलू किसानों को सही मूल्य दिलाने के लिये केन्द्र सरकार के सहयोग से ‘‘भावान्तर योजना’‘ लागू करके समर्थन मूल्य घोषित किया जिससे अब आलू उत्पादक किसानों को खुशी मिलेगी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top