Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल गांधी ने दी आशा राम चौधरी को बधाई

Publish Date: July 22 2018 04:09:46pm

नयी दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की प्रवेश परीक्षा में शीर्ष स्थान हासिल करने वाले मध्य प्रदेश के आशा राम चौधरी को बधाई दी और कहा कि अभावों के बीच पढ़ कर यह उपलब्धि हासिल कर असंख्य युवाओं के लिए प्रेरणा श्रोत बन गए हैं। 

गांधी ने पत्र लिखकर चौधरी को बधाई दी और कहा कि यह आपके समर्पण और कठिन परिश्रम का परिणाम है। मुझे यह जानकार अति प्रसन्नता हुई कि इसके लिए आपके माता-पिता और गांव के डॉक्टर ने प्रेरित किया और दक्षिणा प्रतिष्ठान ने वित्तीय रूप से आपकी मदद की। 

उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि आप एक दिन एेसी ऊंचाई हासिल करेंगे जहां चिकित्सा क्षेत्र में जाने वाले छात्रों के लिए प्रेरणा श्रोत बनेंगे और देश के लोगों की सेवा करेंगे। पहले प्रयास में आपको मिली सफलता से गांधी जी का वह वाक्य याद आ गया जिसमें उन्होंने कहा था कि ताकत मजबूत शरीरिक क्षमता से नहीं आती, बल्कि यह इच्छा शक्ति से आती है। चौधरी मध्यप्रदेश के देवास जिले के निवासी है और उनकी पिता कूडा उठाने का काम करते हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कियारा आडवाणी 'कलंक' में विशेष उपस्थिति को लेकर उत्साहित

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री कियारा आडवाणी अभिषेक वर्मन की ऐतिहासिक फिल्म 'कल...

top