Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

विशेष दर्जा के मुद्दे पर बिहारवासियों को बेवकूफ बनाना छोड़ दे जदयू : तेजस्वी

Publish Date: July 22 2018 04:19:31pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के राज्य को विशेष दर्जा मिलने तक आंदोलन जारी रखने के बयान पर आज कहा कि जदयू प्रदेश के लोगों को बेवकूफ बनाना छोड़ दे। यादव ने जदयू प्रवक्ता संजय सिंह के बयान कि विशेष दर्जा बिहार का हक है और उसे लेकर रहेंगे पर तंज कसते हुए अपने ट्वीट में कहा, ई बताइए, किससे हक़ लेकर रहेंगे जी। ट्रम्प से (अमेरिका के राष्ट्रपति), पुतिन (रूस के राष्ट्रपति) से अथवा शी जिनपिंग (चीन के राष्ट्रपति) से...। 

नेता प्रतिपक्ष ने अपने अगले ट्वीट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिये बगैर कहा, साहब, ये नौटंकी, ड्रामेबाज़ी और अदाकारी छोड़िए। चंद्रबाबु नायडू (आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री) की तरह रीढ़ की हड्डी सीधी रख आँखों में आँख डाल बात करिए। कुछ आंखों में पानी बचा है कि नहीं या बिहारियों को टोटल बुरबक (बेवकूफ) समझ लिया है। 

उल्लेखनीय है कि जदयू प्रवक्ता सिंह ने कहा है कि विशेष राज्य का दर्जा बिहार का हक है और वे इसे लेकर रहेंगे। जब तक बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलता जदयू का आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर कौन क्या बोल रहा है और कौन क्या कर रहा है इससे पार्टी को कोई मतलब नहीं है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top