Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राजनीतिक दल बनाकर ही हो सकेगा किसानों की समस्याओं का हल: बिदुआ

Publish Date: July 22 2018 06:37:54pm

झांसी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- बुंदेलखंड किसान पंचायत के अध्यक्ष गौरी शंकर बिदुआ ने किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए पृथक राजनीतिक दल बनाने का एेलान किया है। 

 बिदुआ ने रविवार को ‘यूनीवार्ता’ से कहा “ कांग्रेस, समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समेत सभी दलों की सरकारो से किसानों को अपनी समस्याओं के समाधान के रूप में सिर्फ कोरा आश्वासन मिला है। किसी भी दल ने देश के किसानों की दिशा और दशा सुधारने के लिए सही तरीके से कभी कुछ नहीं किया । अगर किया होता तो देश के किसानों और विशेषरूप से बुंदेलखंड के किसानों की यह स्थिति नहीं हुई होती।”

भाजपा पर तीखा हमला करते हुए उन्होने कहा “ इन सभी दलों में सबसे खराब अनुभव भाजपा सरकार से रहा। हम बहुत भरोसे के साथ इस पार्टी को सत्ता में लाये थे और हमें पूरी उम्मीद थी कि यह सरकार किसानों की समस्याओं के स्थायी समाधान के लिए कुछ प्रभावी कदम जरूर उठायेगी लेकिन इस सरकार ने तो बाकी दलों की सरकारों से ज्यादा किसानों को निराश किया है।”उन्होने कहा कि किसानों को अब इन सभी राजनीतक दलों से मोहभंग हो गया है और अब किसान अपनी समस्याओं के लिए खुद ही लड़ने के लिए राजनीति के क्षेत्र में कूदने की तैयारी में हैं।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top