Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लगता है राहुल सचमुच मोदी के ‘अंदर तक’ घुस गये: उमर

Publish Date: July 22 2018 06:43:52pm

श्रीनगर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के उनके ‘गले पड़ने’ की तंज पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि लगता है कि कांग्रेस अध्यक्ष सचमुच ही श्री मोदी के ‘अंदर तक’ घुस गये, नहीं तो 24 घंटे बाद ऐसे मुद्दों पर बात की जा सकती थी जो देश के लिए ज्यादा महत्वपूर्ण थे। 

नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष ने ट्विटर पर लिखा “ऐसा लगता है गांधी शनिवार को सचमुच माननीय प्रधानमंत्री के अंदर तक घुस गये। सामान्यत: 24 घंटे के बाद हम उन मुद्दों के बारे में बात कर सकते थे जो वास्तव में देश के लिए महत्वपूर्ण हैं।” मोदी ने शनिवार को संसद में श्री गांधी के उनके गले लगने का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ‘वह तो गले पड़ गये’। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ कई पार्टियों के साथ आगे आने से ‘कमल’ को खिलने में मदद मिलेगी। श्री मोदी का इशारा विपक्षी दलों के अविश्वास प्रस्ताव में असफल रहने की ओर था। गांधी शुक्रवार को लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर भाषण समाप्त करने के बाद प्रधानमंत्री के पास पहुंचे आैर उनके गले लग गये। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top