Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जौनपुर में ट्रेलर की चपेट में आने से छह लोगों की मृत्यु , महिला समेत चार घायल

Publish Date: July 22 2018 06:46:48pm

जौनपुर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश में जौनपुर के जलालपुर क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेेट में आकर छह लोगों की मृत्यु हो गयी तथा एक महिला समेेत चार घायल हो गये।

पुलिस के अनुसार जलालपुर इलाके के जलालपुर चौमुहानी के पास जौनपुर - वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुबह नौ बजे जौनपुर की तरफ से तेज रफ्तार में वाराणसी की तरफ जा रहे ट्रेलर ने अनियंत्रित होकर दो मोटर सायकिलो को टक्कर मार दी। इस हादसे में छह लोगो की मौके पर ही मृत्यु हो गयी, जबकि एक महिला समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों कोे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

उन्होने बताया कि मृतकों में सादीपुर सिरकोनी निवासी मुन्ना (22),अजय सिंह(50), फूलचंद (45) तथा अनवर(50), आइली चौबेपुर वाराणसी निवासी, रज्जी देवी, मुंगराबादशाहपुर जौनपुर निवासी उमेश की पुत्री तन्नू (05) शामिल है। इस हादसे में बृजेश , मंगरु, संतोष गुप्ता तथा एक महिला मीरा कन्नौजिया गंभीर रूप से घायल हो गयी। घायलाें को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुस्साये लोगों ने ट्रेलर को फूंक दिया है। मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top