Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अयोध्या स्टेशन पर भीषण आग, रेल गाड़ियों का आवागमन ठप्प

Publish Date: July 23 2018 10:42:26am

अयोध्या (उत्तम हिन्दू न्यूज) अयोध्या रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर सोमवार सुबह भीषण आग लग जाने से रेलगाड़ियों के आवागमन ठप हो गए हैं। बताया जा रहा है कि प्लेटफॉर्म पर स्थित बुक स्टॉल और जनरल स्टोर के पास हुए शॉर्ट सर्किट से आग लगी जिसकी चपेट में ये दोनों दुकानें आ गईं।

आपको बता दें कि देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। अफरा-तफरी के माहौल में रेलवे प्रशासन ने प्लेटफॉर्म पर खड़ी मनकापुर पैसेंजर ट्रेन को तुरंत रवाना करके प्लेटफॉर्म खाली कराया। सूचना पर पहुंची दमकल गाड़ियों ने करीब एक घंटे की कोशिश कर आग पर काबू पाया।

इस दौरान पूरे स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी मची रही। आग से रेलवे स्टेशन परिसर की बिजली व्यवस्था पूरी तरह बाधित हो गई है। जीआरपी चौकी प्रभारी अयोध्या अशोक कुमार सिंह के मुताबिक इस घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

सुरेंद्र दासवानी का बुक स्टॉल और विजय सिंह का जनरल स्टोर पूरी तरह जलकर राख हो गया। साथ स्टेशन परिसर की सुरक्षा में लगे कुछ सीसीटीवी कैमरे भी जलकर राख हो गए हैं। ट्रेनों का संचालन फिलहाल सामान्य कर दिया गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top