Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राज्य प्रशासनिक सेवा के 113 अफसरो का तबादला

Publish Date: July 23 2018 11:18:59am

जयपुर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- राजस्थान सरकार ने एक बार फिर नौकरशाहों में बड़ा फेरबदल करते हुये राज्य प्रशासनिक सेवा के 113 अधिकारियों का तबादला किया है। राज्य कार्मिक विभाग की ओर से कल देर रात जारी किये गये तबादला सूची में भारतीय प्रशासनिक सेवा के पांच अधिकारी भी शामिल है। 

प्रदेश में आगामी चार माह बाद होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर किये गये इन तबादलों में मंत्रियों और विधायकों की अनुशंसा को तरजीह दी गयी है। इसके साथ ही निर्वाचन आयोग द्वारा तीन साल से अधिक समय तक एक ही स्थान पर तैनात अधिकारियों को हटाने के निर्देशों पर यह तबादले किये गये है। राज्य सरकार द्वारा बदले गये भारतीय प्रशासनिक सेवा के पांच अधिकारियों में रवि जैन, बाबू लाल मीणा, श्रीमती आनंदी, शंकरलाल कुमावत और अनुपमा जोरवाल शामिल है। उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार ने चार दिन पूर्व ही प्रदेश में भारतीय प्रशासनिक सेवा के 30 तथा भारतीय पुलिस सेवा के 130 से अधिकारियों के तबादले किये थे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top