Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छेडख़ानी का विरोध करने पर युवक का मर्डर 

Publish Date: July 23 2018 01:42:32pm

गोपालगंज (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार के गोपालगंज जिले में विजयपुर थाना क्षेत्र के पगरा गांव में छेडख़ानी का विरोध करने पर युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि पगरा गांव में पोतन राम के परिवार के सदस्य खेत में धान की रोपाई कर रहे थे जबकि उनकी पुत्री घर में अकेली थी। इसका लाभ उठाकर इसी थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का छोटेराम अपने साथी रामपाल राम के साथ पोतन के घर में घुसकर उनकी पुत्री के साथ छेडख़ानी करने लगा। लडक़ी के शोर मचाने पर जब परिवार के सदस्य वहां पहुंचे तो छोटेराम के साथ उनकी अनबन शुरू हो गई।

इसके बाद छोटेराम वहां से भागकर अपने गांव गया और कल देर रात छह-सात लोगों को साथ लेकर पोतन के घर पहुंचा और चाकू से हमला कर दिया, जिसमें चार लोग घायल हो गये। घायलों को तत्काल उत्तर प्रदेश के देवरिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने बबलू उर्फ रंजीत राम को मृत घोषित कर दिया। वहीं, तीन अन्य घायलों तारकेश्वर राम, पोतन राम और राजराम को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर भेज दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि इस मामले की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये आज छोटेराम, रामपाल राम और विनीता कुमारी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top