Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शेल्टर होम में बच्ची का रेप कर जमीन में दफनाया, 29 बच्चियों के दिमाग पर पड़ा असर

Publish Date: July 23 2018 02:17:51pm

मुजफ्फरपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार के मुजफ्फरपुर में बच्चियों के लिए बनाए गए शेल्टर होम में बच्चियों के साथ हैवानियत का नंगा नाच खेले जाने का मामला सामने आया है। 29 लड़कियों से रेप की पुष्टि हो गई है जबकि सात साल की बच्ची को रेप करके शेल्टर में दफनाने की जानकारी सामने आने के बाद बिहार से लेकर दिल्ली तक सब सकते में हैं। 
 

बच्ची का शव बाहर निकालने के लिए शेल्टर होम की खुदाई शुरू कर दी गई है। डॉक्टरों का कहना है कि 29 में से कुछ बच्चियों की स्थिति नाजुक है जबकि अधिकतर पीडि़त बच्चियों का मानसिक हालत ठीक नहीं है। इनका इलाज जारी है। इस कारनामे में मुख्य किरदार किरण नाम की महिला थी,  जो बच्चियों के साथ रहती थी। महिला को बालिका गृह संचालक ब्रजेश ठाकुर का संरक्षण प्राप्त था। बच्चियों ने अपने बयान में ब्रजेश ठाकुर का भी जिक्र किया है।

दहशत फैलाने के लिए बच्चियों को लाठी-डंडे पीटा जाता था। सूत्रों के अनुसार यह मामला कई बड़े प्रोफाइलों से भी जुड़ा हो सकता है। इस मामले में इंदू कुमारी, मंजू देवी, चंदा देवी, किरण कुमारी, नेहा कुमार, हेमा मसीह, मीनू देवी, विकास कुमार, दिलीप वर्मा की भूमिका पर भी शक है। इन नामों में दिलीप वर्मा के अलावा सभी लोगों की गिफ्तारी हो चुकी है। आरोपियों के खिलाफ जल्द चार्जशीट दायर होगी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top